Bigg Boss 11: विकास गुप्ता बने ‘BB11 विनर’ टाइटल के विजेता।

Bigg Boss 11: विकास गुप्ता बने ‘BB11 विनर’ टाइटल के विजेता।

बिग बॉस 11 के 60वें बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था। इस टास्क कुछ टाइटल दिए गए थे, दिए गए टाइटल लिए पर्फेक्ट नाम चुनने का अधिकार घर के सदस्यों को दिया गया था। बिग बॉस ने टाइटल के तौर पर ‘BB11विनर’, ‘थाली का बैंगन’, ‘शैतान’, ‘गधा’ और फुस्सी बम दिया था। घरवालों के द्वारा चुने गए सदस्यों को दिए गए टाइटल के साथ सेल्फी खींचनी थी। सबसे अच्छी सेल्फी लेने वाले सदस्य को इस टास्क का विजेगा घोषित किया जायेगा।

हितेन तेजवानी को इस टास्क का संचालक चुना गया था, इस टास्क का विजेगा कौन होगा इसका निर्णय सबसे अच्छी सेल्फी लेने वाले सदस्य को चुना जाना था। हालाँकि इस टास्क के दौरान हिना खान को इस टास्क का विजेगा घोषित किया गया। घर वालों की आपसी सहमति से शिल्पा शिंदे को ‘थाली का बैंगन’ टाइटल, हिना खान को ‘शैतान’, आकाश डडलानी को ‘गधा’ टाइटल और लव त्यागी को ‘फुस्सी बम’ टाइटल के लिए चुना। अब बारी थी सबसे ख़ास टाइटल के लिए सदस्य को चुनना। घर वालों ने आपसी सहमति से विकास गुप्ता को ‘BB11विनर’ का टाइटल के लिए चुना।

हितेन तेजवानी कार्य का संचालक होने एवं अर्शी खान, बंदगी और पुनीश कालकोठरी में होने के कारण इस टास्क में हिस्सा नहीं ले सके। टास्क में हिस्सा ले रहे सदस्यों ने अपने टाइटल के साथ सेल्फी खींची और इस टास्क की विनर हिना बनीं। टास्क का विनर होने के नाते हिना खान को ड्राई फ्रूट का गिफ्ट हैंपर दिया गया।

(आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर कर गोदी मीडिया के दौर में सच्चाई की आवाज को बुलंद करने में अपना सहयोग दें।)