BOX OFFICE COLLECTION: ‘टाइगर जिंदा है’ ने लगाई 200 करोड़ की छलांग।

BOX OFFICE COLLECTION: ‘टाइगर जिंदा है’ ने लगाई 200 करोड़ की छलांग।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहला हप्ता पूरा कर लिया है। फिल्म का पहला हप्ता बेहद ही शानदार रहा। फिल्म ने पहले हप्ते में ही 200 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने साथ दिनों में 207 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने भारत सहित ओवरसीज में दमदार कलेक्शन किया है। भारत और ओवरसीज की कमाई मिलाकर फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

देखें: 10 सेक्सिएस्ट एशियन वूमन 2017 की तस्वीर।

ट्रेड पंडितों की मानें तो भारत में फिल्म 300 करोड़ का जादुई आंकड़ा आराम से पार कर जाएगी। फिल्म दुनियाभर में 5700 स्क्रीन के साथ रिलीज़ हुई थी। टाईगर जिंदा है फिल्म ने गोलमाल अगेन को पीछे छोड़ 2017 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है। गोलमाल अगेन ने 206 करोड़ की कमाई की थी। फिलहाल टाइगर जिन्दा है ने सिर्फ एक हप्ते में ही गोलमाल को पीछे छोड़ दिया है। 207 करोड़ कमाई करने के साथ ही टाइगर जिन्दा है साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

टीवी स्टार्स से फिल्म स्टार्स तक Yoga Day पर सब दिखे योगा के अंदाज में।

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नमिता ने दोस्त संग रचाई शादी।

इससे पहले ‘गोलमाल अगेन’ 206 करोड़ की कमाई के साथ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई थी जबकि ‘जुड़वाँ 2’ इस पायदान पर 138 करोड़ की कमाई के साथ तीसरे स्थान पर, शाहरुख़ खान अभिनीत ‘रईस’ 137.8 करोड़ की कमाई के साथ चौथे स्थान पर और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ 137 करोड़ की कमाई के साथ चौथे स्थान पर थी। टाइगर जिन्दा है साल 2017 की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। अभी तक इस साल की सबसे बड़ी फिल्म का तमगा सलमान के ही चहते व बॉलीवुड के सिंघम यानी की अजय देवगन के पास था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपनी गोद भराई की तस्वीरें की शेयर।