prior-to-the-visit-of-Yogi-administration-provided-20-coolers-in-hospital

योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले अस्पताल में प्रशासन ने लगवाए किराये के 20 कूलर, जाते ही हटाए।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री भले ही सन्यासी हैं मगर अधिकारियों के रवैये को देखें तो योगी जी को सन्यासियों वाला जीवन शायद पसंद नहीं है। मुख्यमंत्री जी जहां भी सुख-सुविधा से दूर झुग्गी-झोपडी, गांवों या किसी भी संस्थानों का दौरा करते हैं तो उत्तर प्रदेश के आला अधिकारी मुख्यमंत्री जी के लिए सभी विशेष सुविधाएँ उपलब्ध कराते हैं।





नया मामला योगी के इलाहाबाद स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल के निरिक्षण का है। दरअसल रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इलाहाबाद स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल के दौरे पर थे। जिला प्रशासन को इस बात की जानकारी मिलने पर प्रशासन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे को देखते हुए शनिवार रात को ही टेंट हाउस से 20 कूलर किराये पर लाकर मरीजों के वार्ड में लगवा दिया लेकिन रविवार को जैसे ही मुख्यमंत्री ने दौरा ख़त्म किया प्रशासन ने सभी कूलर हटवा दिया।





उत्तर प्रदेश में यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी मुख्यमंत्री से मिलने के लिए गरीब बस्ती में शैम्पू, साबुन बांटे गए थे जिससे मुख्यमंत्री से मिलने से पहले सब साफ़ सुथरा दिखें। एक शहीद के परिवार वालों से मुलाकात के पहले उनके घर पर सोफे, फ्रिज जैसी सुविधाएँ पहुंचाई गई मार अफशोस की बात ये रही की ये सुविधाएँ शहीद परिवार वालों के लिए सिर्फ मुख्यमंत्री जिसे मुलाक़ात तक के लिए ही उपलब्ध थी। मुलाक़ात करने के बाद मुख्यमंत्री के चले जाने के बाद अधिकारियों ने सभी सामान भी उठवा लिया था।



Loading

Leave a Reply