Trump on Arab trip

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने माना, आतंकवाद से पीड़ित है भारत

0Shares

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रियाद में इस्लामिक देशों के नेताओं को संबोधित करते हुए माना कि भारत आतंकवाद से पीड़ित देश है, इस्लामिक देशों के नेताओं को संबोधित करते हुए ट्रंप ने इस्लामिक देशों के नेताओं का आतंकवाद के खिलाफ लड़ने का आह्वान भी किया।



आजतक की खबर के मुताबिक, सऊदी अरब की विदेश यात्रा पर गए अमेरिकी राष्ट्रपति ने रविवार को रियाद में 50 इस्लामिक देशों के नेताओं को संबोधित किया। डोनल्ड ट्रंप ने अपने संबोधन में मुस्लिम देशों के नेताओं से आतंकवाद खत्म करने के साथ साथ ये भी कहा कि इस्लाम से उनकी कोई लड़ाई नहीं है बल्कि लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ और अच्छी और बुराई के बीच है। ट्रम्प ने अपील की कि अपनी पवित्र धरती पर आतंकवाद को न पनपने दें इस दौरान वहां पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भी मौजूद थे।


ट्रंप ने कहा कि आतंकवाद पूरी दुनिया में बढ़ रहा है। आतंकवाद से दुनिया भर के देश पीड़ित हैं। आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले देशों को को भी नसीहत देते हुए कहा की आतंकवाद को अपनी धरती पर पनपने न दें। डोनाल्ड ट्रंप ने आतंकवाद के खिलाफ कड़ा रुख अपनाते हुए अपने सम्बोधन में कहा कि अमेरिका का मकसद आतंकवाद का खात्मा करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *