पति बहस-गुस्सा नहीं करता, पत्नी ने दिया तलाक।

पति बहस-गुस्सा नहीं करता, पत्नी ने दिया तलाक।

अक्सर देखा गया है कि पति-पत्नी के बीच आपसी प्यार न होने और लड़ाई झगडे की वजह से शादी-शुदा जिंदगी बर्बाद हो जाती है। मगर एक वाकया ऐसा आया है जो होश उड़ा देने वाला है। पत्नी को हद से ज्यादा प्यार करना, लड़ाई-झगड़ा न करना और घर के कामों में उसका हाथ बटाना पति को भारी पड़ गया है। दरअसल पति द्वारा बहुत ज्यादा प्यार और केयर से परेशान पत्नी ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी।

महिला ने दावा किया कि पति के अच्‍छे बर्ताव, बेइंतहा प्‍यार और लगाव से उसकी जिंदगी ‘नर्क’ बन गई है, इसलिए उसने इस शादी को तोड़ने का मन बनाया। महिला ने कहा, “मुझे बहस करनी है, एक झगड़ा चाहिए न कि बिना परेशानियों वाली फर्माबरदार जिंदगी।” महिला का कहना है कि वह इस रिश्‍ते में घुटन महसूस करती है। वहीं पति ने बचाव में कहा कि उसने कुछ गलत नहीं किया है। उसके मुताबिक, मैं पर्फेक्‍ट और अच्‍छा पति बनना चाह रहा था।

खलीज टाइम्‍स के मुताबिक UAE की शरिया कोर्ट में तलाक लेने आई एक महिला ने कोर्ट को बताया, कि “उसका पति उसे बेइंतहा प्‍यार करता है, वह घर की साफ-सफाई में भी मेरी मदद करता है। वह उसके साथ अच्छा बर्ताव भी रखता है। मैं झगड़े के एक दिन के लिए तरसती हूं लेकिन मेरे रोमांटिक पति के साथ ऐसा होना नामुमकिन है जो हमेशा मुझे माफ कर देता है और आए दिन मुझ पर तोहफों की बारिश करता रहता है।” मामला संयुक्‍त अरब अमीरात (UAE) का है।