भाजपा एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं अजय माकन: AAP

भाजपा एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं अजय माकन: AAP

मंगलवार को आम आदमी पार्टी कार्यालय में आयोजित हुई प्रेस वार्ता में पत्रकारों को संबोधित करते हुए पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी पहले दिन से ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बेहद गंभीर है और महिलाओं की सुरक्षा के मद्दे पर हर संभव कार्य के प्रयास करती रही है। उसी गंभीरता के मद्देनज़र दिल्ली सरकार पूरी दिल्ली में CCTV कैमरे लगाने के अपने वादे पर काम कर रही है। भाजपा दिल्ली में होने वाले सभी जनहित के कार्यो में रोड़ा अटकाती रही है।

कर्नाटक चुनाव के बाद 5 रुपये तक महंगा होगा पेट्रोल-डीजल!

कर्नाटक चुनाव: दागियों को टिकट देने में बीजेपी सबसे आगे।

उप-राज्यपाल केंद्र के इशारे पर दिल्ली सरकार के सभी कामों में अड़ंगे लगाते रहे हैं, ये बात भी समझ आती है। लेकिन कांग्रेस पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन जी क्यों दिल्ली की जनता के हित के कार्यो में हमेशा बाधा पैदा करते हैं, ये बात आज तक समझ नहीं आई। कहीं अजय माकन जी ने भाजपा में जाने की तैयारी तो नही कर ली है?’ अजय माकन जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दिल्ली और देश की जनता से झूठ बोला और आम आदमी पार्टी की छवि ख़राब करने की जो नाकाम कोशिश की है वो बेहद ही शर्मनाक है।

बीजेपी, AAP नेता कुमार विश्वास को भेजेगी राज्यसभा!

देखें: 10 सेक्सिएस्ट एशियन वूमन 2017 की तस्वीर।

पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता और पीएसी सदस्य आतिशी मारलीना ने कहा कि ‘जिस तरह से दिल्ली में जनता के हित के कामों को रोका जा रहा है, और भाजपा और कांग्रेस दोनों ही आम आदमी पार्टी के खिलाफ काम कर रही हैं, उससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि ये दोनों पार्टियाँ मिली हुई हैं। उन्होंने कहा कि अजय माकन जी ने मोहल्ला क्लिनिक के काम में भी रोड़ा अटकाने की कोशिश की थी, और अब महिला सुरक्षा के इस गंभीर मुद्दे में भी वो अडंगा लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

टीवी स्टार्स से फिल्म स्टार्स तक Yoga Day पर सब दिखे योगा के अंदाज में।