Congress councillor from Malka Ganj joins AAP

मलका गंज से पार्षद गुड्डी देवी जाटव समेत कई कांग्रेसी ने थामा AAP का दामन।

मलका गंज से पार्षद गुड्डी देवी जाटव समेत कई कांग्रेसी ने थामा AAP का दामन।

तिमारपुर विधानसभा के मलकागंज से कांग्रेस की मौजूदा पार्षद गुड्डी देवी जाटव बुधवार को AAP में शामिल हो गई। उनके साथ मलकागंज वार्ड से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सहित कई कांग्रेस कार्यकताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। निगम की सीटों पर उपचुनाव होना है। निगमों की पांच सीटों के लिए उप-चुनाव 28 फरवरी को होना है।

AAP के वरिष्ठ नेता और तिमारपुर विधानसभा से विधायक दिलीप पाण्डेय ने कहा कि पिछले कुछ दिनों के दौरान विभिन्न लोग AAP से जुड़ रहे हैं और पार्टी का काफी विस्तार हो रहा है। पार्षद गुड्डी देवी जाटव ने कहा, “मैं AAP में शामिल होकर बहुत खुश हूँ। मैं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी धन्यवाद देना चाहता हूं। गुड्डी देवी जाटव ने कहा, मैं AAP के कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करूँगी।”

AAP नेता और नगर निगमों के पार्टी प्रभारी, दुर्गेश पाठक ने कहा: “श्रीमती जाटव आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई हैं। वह कांग्रेस की मौजूदा पार्षद हैं और अभी भी पार्षद के रूप में उनका कार्यकाल जारी रहेगा। मैंने नगर निगम के हाउस में श्रीमती जाटव के विचारों को देखा है। मुझे पूरा विश्वास है कि उनके पार्टी में शामिल होने से तिमारपुर विधानसभा में आम आदमी पार्टी का संगठन और मजबूत होगा। हम सभी मिलकर काम करेंगे और नगर निगमों से भाजपा को हटाएंगे।”