education-chacha-is-trending-on-twitter

ट्विटर पर ट्रेंड हुए दिल्ली के शिक्षा मंत्री सिसोदिया, लोगों ने बताया ‘एजुकेशन चाचा’।

0Shares

दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था का कायाकल्प करने वाले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया अचानक आज सुबह ‘एजुकेशन चाचा’ के नाम से ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे, ट्रेंड होने की वजह उनका बच्चों के प्रति प्यार और अपनापन रहा। लोगों ने सिसोदिया का स्कूली दौरों के दौरान बच्चों से मुलाक़ात करने व मिलने वाले फोटोज व वीडियोज को शेयर किया। वीडियो व फोटो में मनीष सिसोदिया जिस तरह से बच्चों के साथ घुल-मिलकर बातें करते हुए दिखाई दे रहे है उसे देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है की बच्चों के बीच बैठा हुआ सख्स राज्य का उपमुख्यमंत्री या शिक्षा मंत्री है।




ये पहली बार नहीं हुआ है जब ऐसा हुआ हो इससे पहले मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के मफलर रखने की आदात के बारे में भी एक कार्यकर्त्ता ने केजरीवाल का नाम मफलरमैन रखकर ट्वीट किया था बाद में लोगों ने उस नाम को काफी पसंद किया, वो कई दिनों तक टॉप ट्रेंड में रहा। उस ट्रेंड के बाद केजरीवाल का एक और नाम मफलरमैन रख उठा।





सिसोदिया का बच्चों के प्रति प्यार और लगाव इसबार ट्रेंड करने की वजह बन गया। शायद यही देखते हुए लोगों ने सिसोदिया का नाम एजुकेशन चाचा रखकर ट्रेंड करना शुरू कर दिया। वैसे मनीष सिसोदिया जब भी किसी स्कूल या आंगनवाड़ी केंद्र जाते हैं तो सम्बंधित पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद बच्चों के लिए अलग से समय निकालकर उनसे मुलाकात बातें करते हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *