kanwar-singh-tanwar-praised-Arvind-Kejriwal

6 बार विधायक रह चुके भाजपा नेता ने केजरीवाल को बताया गरीबों का हमदर्द।

0Shares

भाजपा के 6 बार विधायक रह चुके, NDMC के वर्तमान वाईस चेयरमैन भाजपा नेता करण सिंह ने अपनी ही पार्टी के मुख्य विरोधी पार्टयों में से एक आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की प्रशंसा में कसीदे पढ़े। करण सिंह तंवर ने अरविन्द केजरीवाल की प्रशंसा करते हुए केजरीवाल को गरीबों, मजबूरों, बेसहारों का हमदर्द बताया। तंवर ने बताया, हमने जब भी केजरीवाल से गरीबों, मजबूरों की हेल्प के लिए सहायता मांगी केजरीवाल ने खुले दिल से सहायता किया है।

दरअसल नई दिल्ली विधानसभा में 200 फ्लैट के निर्माण की आधारशिला के कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री व स्थानीय विधायक अरविन्द केजरीवाल व NDMC के वाईस चेयरमैन करण सिंह तंवर दोनों नेता आधारशिला रखने पहुंचे थे। कार्यक्रम में अपने सम्बोधन के दौरान करण सिंह तंवर ने अरविन्द केजरीवाल की प्रशंसा करते हुए गरीबों का हमदर्द, बेसहारों का सहारा बताया।

करण सिंह तंवर ने केजरीवाल की काम की प्रशंसा करते हुए कहा, हमने जब भी केजरीवाल से गरीबों, बेसहारों की सहायता के लिए मदद मांगी केजरीवाल ने दिल खोलकर हमारी सहायता की। जिस काम के लिए कभी कभी मुझे अपनों भी से जूझना पड़ता है लेकिन उन कामों में केजरीवाल सदैव मदद के लिए तैयार रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *