Kejriwal addressed the volunteers meeting in punjabi bagh

सच्चाई मेरा सबसे मजबूत हथियार, भ्रष्ट्र लोग ये हथियार छीनना चाहते हैं: केजरीवाल

0Shares

रविवार को पंजाबी बाग़ में ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के दौरान आम आदमी पार्टी संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। सम्बोधन के दौरान केजरीवाल जहाँ अपनों द्वारा लगाए आरोपों से दुखी दिखे वहीँ भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए नई हुंकार भरी।

केजरीवाल ने विपक्षी पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘ईमानदारी व सच्चाई मेरा सबसे बड़ा हथियार है, और भ्रष्ट्र ताकतें मुझपर आरोप पर आरोप लगाकर मुझे बदनाम कर मुझसे ये हथियार छीनना चाहते हैं। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए केजरीवाल ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि ‘अगर मेरे ऊपर लगे आरोपों में जरा सी भी सच्चाई होती तो मैं जेल के अंदर होता।

Kejriwal addressed the volunteers meeting in punjabi bagh

पंजाबी बाग़ में ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के दौरान AAP संयोजक केजरीवाल

केजरीवाल ने बिना नाम लिए कपिल मिश्रा पर हमला करते हुए कहा कि मैं भ्रष्ट्र से भ्रष्ट्र लोगों के खिलाफ लड़ाई लड़ सकता हूँ लेकिन जब अपने धोखा देते हैं तो दिल दुखता है। साथ ही केजरीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को विश्वाश दिलाया कि ‘जब तक मैं इस पार्टी को चला रहा हूं, आपके दिए हुए चंदे को अपवित्र नहीं होने दूंगा।’

केजरीवाल ने अपने सम्बोधन में सभी विधायकों व मंत्रियों से हर सोमवार से शुक्रवार सुबह 10 बजे से लोगों से बिना अपॉइंटमेंट के मिलने को कहा और शनिवार व रविवार को लोगों के बीच में ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की बात की।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने सत्येंद्र जैन का बचाव करते हुए कहा कि जो व्यक्ति फ्लाईओवर व मोहल्ला क्लिनिक बनाने में अरबों रुपये बचाये उसपर 2 करोड़ के भ्रष्टाचार का आरोप लगाया जा रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *