Arvind kejriwal in ayodhya

Kejriwal ने राम लला के दर्शन कर भारत के दुनिया का नं. 1 देश बनने की कामना की।

0Shares

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Kejriwal) 25 अक्टूबर को राम लला के दर्शन करने आयोध्या पहुंचे और शाम को मां सरयू नदी की आरती में शामिल हुए। इस दौरान ‘आप’ संयोजक आरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं प्रभु श्रीराम से प्रार्थना करता हूं कि मेरा भारतवर्ष जल्द ही दुनिया का नंबर वन देश बने। साथ ही, प्रभु श्रीराम और मां सरयू नदी से दिल्ली, उत्तर प्रदेश के साथ पूरे भारतवर्ष के कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं।

गरीबी, भूखमरी, बेरोजगारी से जूझ रहे हैं तो PM का भाषण सुनें! : Punya Prasun Bajpai

सभी दीवारों और भेदभाव को गिराकर काम करें: Kejriwal

‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरा हमेशा से मानना रहा है कि हमारे देश को अभी तक दुनिया का नंबर वन देश होना चाहिए था, लेकिन आज हमारे देश में गरीबी, अशिक्षा और भिन्न- भिन्न समस्याएं हैं। अगर हम 130 करोड़ लोग एक परिवार की तरह मिलकर अपने बीच की सभी दीवारों और भेदभाव को गिराकर काम करें, तो भारतवर्ष को दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति बनने से कोई नहीं रोक सकता, यह हो सकता है। दिल्ली में हमने कई चीजों में संभव करके दिखाया है। आज दिल्ली में स्कूल, अस्पताल, सड़कें, पानी और बिजली सब बहुत अच्छा हो गया है।

रसोई गैस के बाद अब चूल्हा जलाना भी हुआ महंगा, 14 साल बाद बढ़ी माचिस की कीमत!

केजरीवाल ने वहां मौजूद साधू-संतों को अंग वस्त भेंट कीं

‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मां सरयू से दिल्ली समेत देश भर के लोगों की सुख-समृद्धि के लिए प्रार्थना की। अखिल भारतीय पंच निर्वाणी अखाड़ा आदि की तरफ से ‘आप’ संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भगवान राम का अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित कियां। साथ ही, सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी वहां मौजूद साधू-संतों को अंग वस्त भेंट कीं। इस मौके पर राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश ‘आप’ प्रभारी संजय सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह, दिल्ली विधानसभा चीफ व्हिप दिलीप पाण्डेय समेत आम आदमी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

Petrol, Diesel Prices: Rahul Gandhi ने PM Modi पर कसा तंज, “टैक्स डकैती बढ़ती जा रही है”

मैं अपने आप को बहुत सौभाग्यशाली मानता हूं: Kejriwal

मां सरयू नदी की आरती संपन्न होने के उपरांत ‘आप’ संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज मैं अपने आप को बहुत सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे प्रभु श्रीराम के जन्म स्थान आयोध्या में आने का मौका मिला और मां सरयू नदी की आरती करने का मौका मिला।

गालियां खाते रहे Shami, गाली बाजों की आलोचना भी न कर सकी BCCI!

‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अभी पूरा देश कोरोना नाम की महामारी से बुरी तरह से पीड़ित है। पिछले कुछ दिनों से कोरोना थोड़ा नियंत्रण में है, लेकिन मैं समझता हूं कि अगर देवताओं की, प्रभु श्रीराम की, मां सरयू की कृपा होगी, तो हम सब लोगों को जरूर इस महामारी से मुक्ति मिलेगी। आज अयोध्या आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस अवसर पर मैं सभी देवताओं प्रभु श्रीराम, मां सरयू नदी से हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि हमारे देश को इस महामारी से मुक्ति मिले।

Photo: पूल में मस्ती करती नजर आई Guddan – Tumse Na Ho Payega फेम Kanika Mann

‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभी संतगणों का शुक्रिया यदा करते हुए कहा कि मैं कल सुबह हनुमान जी का दर्शन करूंगा और राम लला का दर्शन करूंगा। भगवान ने मुझे जीवन में बहुत कुछ दिया है। पता नहीं, मैं इसके काबिल हूं भी या नहीं। मैं बस यही चाहता हूं कि अयोध्या आने का जो सौभाग्य मुझे प्राप्त हुआ, मैं कोशिश करूंगा कि भारतवर्ष के हर व्यक्ति को यह सौभाग्य प्राप्त हो।

Avneet Kaur के देसी लुक पर मर गए छोरे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *