Kumar-Vishwas-addressed-first-volunteers-meet-in-jaipur

कुमार को विश्वास, राजस्थान में बनेगी AAP की सरकार।

0Shares

आम आदमी पार्टी राजस्थान प्रभारी डॉ. कुमार विस्वास ने आज जयपुर में राजस्थान कार्यकर्त्ता सम्मलेन को सम्बोधित किया। कुमार विश्वास को राजस्थान प्रभारी बनाये जाने के बाद ये पहला मौका है जब कार्यकर्त्ता सम्मलेन का आयोजन किया गया। इस दौरान कुमार विश्वास ने कार्यकर्ताओं में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जोश भरा। अपने सम्बोधन के दौरान कुमार विश्वास ने बैक-टू-बेसिक के आधार पर चुनाव लड़ने और संगठन तैयार करने की बात कही।


कुमार विश्वास ने सम्बोधन के दौरान आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की सरकार बनने के लिए अनुकूल माहौल की बात कही साथ ही विश्वास दिलाया कि आगामी चुनाव में आप की सरकार बनेगी। कुमार विश्वास ने इस दौरान पंजाब चुनाव का भी जिक्र किया।

कार्यकर्ता समेल्लन के दौरान कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कुमार विश्वास ने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया की उनका नेता कौन होगा इसका चुनाव उन्हें (कार्यकर्ताओं को) ही करना है न की ऊपरी लीडरशिप तय करेगी। कुमार विश्वास ने कहा, हमारी पार्टी सबसे युवा पार्टी है जिसकी एक राज्य में सरकार है और दूसरे में मुख्य विपक्ष के तौर पर हैं और 18 महीने बाद राजस्थान में भी सरकार बनाने जा रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *