owaisi-says-target-killings-in-kashmir-result-of-modi-governments-failures

कश्मीर में टारगेट किलिंग मोदी सरकार की नाकामियों का नतीजा: Owaisi

0Shares

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोला है। ओवैसी ने कश्मीर में हो रही हत्याओं, आसमान छूती महंगाई, चीन मामले पर नरेंद्र मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है। ओवैसी ने पाकिस्तान के साथ होने वाले T20 वर्ल्ड मैच को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा है।

ओवैसी ने कहा, सभी मुद्दों पर बोलने वाले भारत के प्रधानमंत्री दो चीजों के बारे में बोलने से डरते हैं। एक तो पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों, आसमान छूती महंगाई और दूसरा हमारे देश में घुसकर बैठा चीन पर प्रधानमंत्री मोदी बोलने से डरते हैं। उन्होंने कहा आज पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं और सरकार कुछ नहीं बोल रही है।

चीन के डर से बिना चीनी के चाय पीते होंगे प्रधानमंत्री

ओवैसी ने कहा, मुझे तो लगता है प्रधानमंत्री मोदी चीन के डर से बिना चीनी के चाय पीते होंगे। चीन हमारे इलाके में घुसकर बैठा है और प्रधानमंत्री मोदी एक शब्द नहीं बोलते हैं। चीनी सैनिक हमारे इलाके में घुसकर तोड़फोड़ करके चले जाते हैं और प्रधानमंत्री मौन रहते हैं।

कश्मीर में हो रही टारगेट किलिंग

ओवैसी ने कश्मीर में हो रही हत्याओं को टारगेट किलिंग करार दिया है। उन्होंने कहा कश्मीर में हो रही टारगेट किलिंग मोदी सरकार की नाकामियों का नतीजा है। प्रधानमंत्री मोदी ने आर्टिकल 370 हटाते वक्त कहा था कि कहा था कश्मीर में आतंकवाद ख़त्म हो जायेगा। जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी ने ऐसा सीजफायर किया है की बॉर्डर पार से अब ड्रोन से हथियार आ रहे हैं।

पाकिस्तान के साथ होने वाले T20 मैच का विरोध

ओवैसी ने पाकिस्तान के साथ होने वाले T20 मैच का भी विरोध किया। ओवैसी ने कहा पिछली सरकार के समय जब ऐसा होता था तो प्रधानमंत्री मोदी कहते थे बिरयानी खिलाई जा रही है। अब जब हमारे 9 सैनिक शहीद हो गए तो ऐसे में पाकिस्तान के साथ मैच क्यों खेला जा रहा है।

Rubina Dilaik ने Maldives में हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर लगाई ‘आग’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *