गोवा महिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिमा बेट्सी ने थामा AAP का दामन

गोवा महिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिमा बेट्सी ने थामा AAP का दामन

गोवा प्रदेश महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष प्रतिमा बेट्सी कोटिन्हो ने कांग्रेस का हाथ छोड़ AAP में शामिल हो गईं। AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रतिमा बेट्सी को AAP की सदस्यता दिलाई। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा के सबसे उर्जावान युवा नेताओं में से एक प्रतिमा बेट्सी कोटिन्हो का AAP में स्वागत करते हुए खुशी हुई। गोवा बदलाव चाहता है। गोवा चाहता है कि प्रतिमा बेट्सी कोटिन्हो जैसे युवा नेता गोवा के आम आदमी का प्रतिनिधित्व करें।

‘आप’ के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि गोवा में प्रतिमा बेट्सी कोटिन्हो के जमीनी अनुभवों का ‘आप’ को बहुत लाभ मिलेगा। वहीं, प्रतिमा बेट्सी कोटिन्हो ने कहा कि गोवा में आम आदमी पार्टी ही एकमात्र विकल्प है। गोवा निवासी ‘आप’ की तरफ उम्मीदों से देख रहे हैं। गोवा के लोग बदलाव चाहते हैं और ‘आप’ के साथ खड़े हैं।

राघव चड्ढा ने कहा कि प्रतिमा बेट्सी कोटिन्हो के आम आदमी पार्टी में शामिल होने से पार्टी को गोवा स्तर पर और राष्ट्रीय स्तर पर बहुत मजबूती मिलेगी। प्रतिमा बेट्सी कोटिन्हो गोवा की एक बड़ी शख्सियत और जानी पहचानी महिला नेता हैं। उन्होंने एक एक्टिविस्ट और राजनीतिज्ञ के तौर पर गोवा और गोवा निवासियों के मुद्दों पर लगातार काम किया। प्रतिमा कांग्रेस पार्टी की गोवा में एक बहुत बड़ी चेहरा रही हैं।

प्रतिमा गोवा राज्य की 2010 से 2013 तक यूथ कांग्रेस की चुनी हुई अध्यक्ष रहीं। वह मड़गांव नगर पालिका की 2011 से 2012 तक चुनी हुई डिप्टी मेयर रहीं। इसके अलावा, प्रतिमा मडगांव नगर पालिका के मार्केट एसोसिएशन की 2013 से 2014 तक चेयरमैन रहीं। उन्होंने 2010 से 2015 तक मड़गांव के वार्ड-16 से चुनी हुई कारपोरेटर के तौर पर भी काम किया है। वह प्रदेश कांग्रेस कमेटी में जनरल सेक्रेटरी के तौर पर भी 2014 से 2016 तक काम कर चुकी हैं। साथ ही कांग्रेस की गोवा में राज्य प्रवक्ता के तौर पर काम कर चुकी है। मौजूदा समय में प्रतिमा बेट्सी कोटिन्हो के पास गोवा में महिला कांग्रेस विंग की अध्यक्ष के तौर पर बड़ी जिम्मेदारी थी।