राहुल गाँधी पर तरस खाये गृहमंत्री राजनाथ सिंह।

राहुल गाँधी पर तरस खाये गृहमंत्री राजनाथ सिंह।

गुजरात चुनाव में प्रचार-प्रसार चरम पर है, और इसी माहौल में नेताओं का एक-दूसरे पर तीखी जुबानी जंग जारी है। नेता हर चुनावी सभाओं एवं मीडिया के सामने जहां भी उन्हें मौका मिलता है एक-दुसरे पर जुबानी जंग करने से नहीं कतरा रहे हैं। और साथ ही अपने ऊपर हुए जुबानी हमले का जबाब भी देने से नहीं कसर छोड़ रहे हैं। इसी जुबानी जंग में राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए एक सभा में विकास के पागल होने की बात कही थी।

इसी जुबानी जंग में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा, राहुल कहते हैं कि विकास पागल हो गया है। मुझे उनके दिमार पर तरस आता है। विकास कभी धीमा हो सकता है, कभी तेज हो सकता है, कभी रुक सकता है, पर विकास पागल भी कभी होता है? कोई यह कह दे कि ये पागल है तो यह कहने वाले को क्या कहा जाए।’

राहुल गाँधी ने एक सभा को सम्बोधित करते हुए विकास के पागल होने की बात कही थी, हालाँकि राहुल गाँधी ने मौजूद लोगों से भी हामी भरवाई थी। राहुल गाँधी ने लोगों से पुछा था आखिर ‘गुजरात में विकास को क्या हुआ? ये कैसे पागल हुआ?’ उन्होंने कहा कि गुजरात में झूठ सुन-सुनकर विकास पागल हो गया है। हालाँकि लोगों ने भी इस बात पर हामी भरी थी।

(आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर कर गोदी मीडिया के दौर में सच्चाई की आवाज को बुलंद करने में अपना सहयोग दें।)