Shahrukh Khan son aryan khan to be in custody till oct 7

Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan 7 अक्टूबर तक रहेंगे कस्टडी में

0Shares

Aryan Khan की मुश्किलें बढ़ी

बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan के साथ परिवार की भी मुश्क‍िलें बढ़ गई हैं। शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में ही रहेंगे। NCB ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान 11 तारीख तक आर्यन खान की कस्टडी बढ़ाने की मांग की थी।

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान से मिलने पहुंचे सलमान खान, देखें वीडियो

बतौर मेहमान गए थे आर्यन खान: आर्यन के वकील

आर्यन खान समेत स्टारकिड्स की तरफ सतीश मानशिंदे दलीलें दे रहे थे। आर्यन के वकील ने दलील के दौरान बताया कि आर्यन खान को क्रूज में बतौर मेहमान बुलाया गया था। जिस के लिए कोई पैसे नहीं दिए गए थे। आर्यन के वकील ने बताया कि जांच के दौरान आर्यन के पास से NCB को ना ड्रग्स मिले और ना ही पैसे मिले थे।

Amazon Festive Sale

आर्यन खान से NCB ने रातभर की पूछताछ

सुनवाई से पहले NCB ने रात भर आर्यन व अन्य आरोपियों से पूछताछ की। NCB की जांच के मुताबिक आर्यन कई ड्रग पेडलर और सप्लायर के संपर्क में थे। इन्ही सबूतों के आधार पर NCB ने आर्यन और अरबाज को आमने-सामने बिठाकर कई सवाल किये।

Amazon Festive Offer

आर्यन खरीद सकते हैं पूरी शिप – आर्यन के वकील

आर्यन पर ड्रग्स का सेवन करने सहित ड्रग्स खरीदने और बेचने का आरोप लगा था। हालांकि बाद में बताया गया कि उनपर सिर्फ ड्रग्स के सेवन का आरोप है। ड्रग्स खरीदने और बेचने के आरोपों पर आर्यन के वकीन सतीश मानशिंदे ने कहा – यदि आर्यन खान चाहे तो पूरा शिप खरीद सकते हैं। ऐसे में आर्यन खान को शिप में ड्रग्स बेचने की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *