Arvind Kejriwal AAP will give Goa the first ever corruption-free and staunchly honest govt

Goa को पहली भ्रष्टाचार मुक्त और कट्टर ईमानदार सरकार देंगे, Arvind Kejriwal की छठीं गारंटी

Follow Navbharat Patrika on Google News

Goa Election: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज गोवा (Goa) निवासियों को अपनी छठीं गारंटी देते हुए कहा कि हम गोवा को पहली भ्रष्टाचार मुक्त और कट्टर ईमानदार सरकार देंगे। हमारी सरकार बनने के बाद गोवा के अंदर मंत्री या विधायक स्तर पर भ्रष्टाचार बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Goa में बोले Arvind Kejriwal, 5 साल हमें भी देकर देखो, अगर काम न करें, तो हमें उखाड़कर फेंक देना

गोवा में सारा पैसा नेताओं की जेब में जा रहा है। अब एक-एक रुपए जनता के उपर खर्च किए जाएंगे। अगर कोई गड़बड़ी करेगा, तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वह सीधा जेल जाएगा और सारा पैसा वसूला जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि भारत की राजनीति में यह गारंटी शब्द पहली बार प्रस्तुत किया गया है। क्योंकि दूसरी पार्टियों ने लोगों के साथ इतना वादा खिलाफी की है कि हर बार चुनाव के पहले कुछ न कुछ घोषणा पत्र लाते थे और चुनाव के बाद भूल जाते थे। आम आदमी पार्टी ऐसा नहीं करती है। हम जो कहते हैं, वो करते हैं। इसलिए हम गारंटी शब्द का इस्तेमाल करते हैं।

Chandigharh Nagar Nigam Chunav: 25 साल भाजपा-कांग्रेस को दिए, अब 5 साल AAP को दे दीजिए- केजरीवाल

‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा में कोई भी काम बिना पैसे दिए नहीं होता है। हम इस पेटी करप्शन को बंद करेंगे। दिल्ली की तरह गोवा में भी डोरस्टेप डिलीवरी ऑफ सर्विसेज शुरू करेंगे और आपका सारा काम आपके घर आकर किया जाएगा। इसके साथ ही हम गोवा को छोड़कर जा चुकीं इंडस्ट्री को वापस लेकर आएंगे और कारोबारियों को कारोबार करने का स्कोप देंगे। हमारी सरकार बनने के एक महीने के अंदर आपको गोवा सरकार की कार्य प्रणाली में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

Loading

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.