Kejriwals-govt-in-action-meet-people-without-appointment

एक्शन में केजरीवाल सरकार, बिना अपॉइंटमेंट मिल रहे हैं सीएम, मंत्री, अफसर और विधायक।

0Shares

केजरीवाल सरकार ने लोगों से जुड़ाव बढ़ाने के लिए 1 जून से सभी मंत्रियों, विधायकों और अफसरों को बिना अपॉइंटमेंट के रोजाना 10 बजे से 11 बजे तक लोगों से मिलने का निर्देश जारी किया था। खुद मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी अपने कार्यालय में सुबह 10 बजे से 11 बजे तक मुलाकात कर रहे हैं। ताकि लोगों की समस्याओं को जल्द सुलझाया जा सके।

Kejriwals-govt-in-action-meet-people-without-appointment1
मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल बिना अपॉइंटमेंट के लोगों से मुलाकात करते हुए।

केजरीवाल सरकार ने निर्देश जारी करते हुए सभी मंत्रियों, अफसरों व विधायकों से 10 बजे से 11 बजे तक का समय जनता के लिए खाली रखने के लिए कहा था, और इस दौरान वो अपने दफ्तर में लोगों से मुलाकात करें। जबकि अस्पताल और स्कूल से जुड़े अधिकारीयों के लिए ये निर्देश नहीं था।

Kejriwals-govt-in-action-meet-people-without-appointment1
उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बिना अपॉइंटमेंट के लोगों से मुलाकात करते हुए।


कल मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल व उनके मंत्रियों ने लोगों से बिना अपॉइंटमेंट के मुलाकात की। जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने 750 लोगों से मुलाकात की। इस दौरान सरकारी अस्पतालों में दवाइयों की आपूर्ति, भूमि, बिजली और पानी से जुड़े मुद्दों पर 500 शिकायतें दर्ज की गई। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने सभी शिकायतों को जल्द निपटारे का निर्देश दिया। वहीँ उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पहले की तरह ही कल भी सुबह 9 बजे से लोगों से मुलाकात करना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने भी 200 लोगों से मुलाकात की।

केजरीवाल ने कुछ दिन पहले आयोजित पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग में भी इसकी घोषणा कर चुके थे, मीटिंग के दौरान केजरीवाल ने बताया की जनता की कुछ विभागों की शिकायते मिल रही है कि वो लोगों से मुलाकात नहीं कर रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *