Manish Sisodia says After Captain, Channi Government is also cheating the people of Punjab in the name of the 5 marla plot property cards

5 मरला जमीन कार्ड के नाम पर पंजाब के लोगों को झांसा दे रही है चन्नी सरकार: मनीष सिसोदिया

0Shares

आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। मनीष सिसोदिया ने कहा, कैप्टन सरकार के रोजगार कार्ड के बाद चन्नी सरकार 5 मरला जमीन कार्ड के नाम पर पंजाब के लोगों को झांसा दे रही है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को पंजाब यात्रा के दौरान जालंधर में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ये बात कही।

उन्होंने कहा कि जिस तरह कैप्टन का रोजगार कार्ड फर्जीवाडा था वैसा ही फर्जीवाडा चन्नी सरकार दोबारा पंजाब की जनता के साथ कर रही है।

5 मरला जमीन की योजना 1961 में शुरू की गई थी लेकिन आजतक न तो कांग्रेस सरकार ने और न ही पंजाब की किसी दूसरी सरकार ने इसपर अमल किया है और न ही किसी भी व्यक्ति को इस योजना के तहत जमीन मिली है।

अब भी चन्नी सरकार लोगों को जमीन नहीं दे रही बल्कि जमीन देने के वादे का कागज देकर पंजाब की जनता को झांसा दे रही है।

सिसोदिया ने कहा कि अब कैप्टन सरकार के बाद कांग्रेस की चन्नी सरकार भी लोगों को नए जुमले के साथ अपने झांसे में फंसा रही है। जिस तरह कैप्टन का रोजगार कार्ड फर्जीवाडा था वैसा ही फर्जीवाडा चन्नी सरकार दोबारा पंजाब की जनता के साथ कर रही है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को अपने पंजाब दौरे के दौरान अमृतसर में भगवान श्री वाल्मिकी तीर्थ स्थान, श्रीराम तीर्थ धाम में पंजाब की सुख-शांति के लिए प्रार्थना की। 

उन्होंने कहा कि भगवान वाल्मीकि के आशीर्वाद से पंजाब में इस बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और सब साथ मिलकर खुशहाल पंजाब का निर्माण शुरू करेंगे।

Lakhimpur Kheri: किसानों की हत्या के विरोध में AAP ने जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *