Mohammad Shami

गालियां खाते रहे Shami, गाली बाजों की आलोचना भी न कर सकी BCCI!

0Shares

24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में हार के बाद से ही मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) पर कहर टूट पड़ा है। मानो टीम में 11 नहीं सिर्फ और सिर्फ मोहम्मद शमी अकेले ही खेल रहे थे। लोगों पाकिस्तान से मिली हार के लिए शमी को ही निशाना बनाना आसान समझा। लोगों ने मोहम्मद शमी को भर भर के गलियां दी जो अब तक थमने का नाम नहीं ले रही है। लोगों ने यहाँ तक कि शमी को पाकिस्तान जाने की सलाह तक दे डाली।

मोहम्मद शमी को गलियां पड़ती रही मगर मजाल की BCCI ने अपने आधिकारिक या अनाधिकारिक तरीके से शमी का बचाव करने की जहमत उठाई हो। दुनिया का सबसे अमीर बोर्ड दिल का इतना गरीब होगा शायद ही किसी ने सोंचा होगा। जिस खिलाडी ने देश व बोर्ड के लिए कई मैच जीते हों, सैकड़ों विकेट चटकाए हो, उस खिलाडी के साथ खड़े होने में परेशानी कैसी है।

जिस समय में जब आपके खिलाडियों को आपके सपोर्ट की सबसे ज्यादा जरूरत है ऐसे समय में उन्हें अकेला गालियाँ खाने के लिए छोड़ देना समझ से परे हैं। BCCI में विभिन्न पदों पर बैठे तमाम पदाधिकारी वैसे तो सोशल मीडिया में सभी एक्टिव रहते हैं मगर फिर भी किसी ने शमी के लिए खुलकर सामने आकर बचाव करने की हिम्मत नहीं दिखाई।

लोग मोहम्मद शमी पर ऐसे टूट पड़े हैं मानो टीम में 11 नहीं सिर्फ और सिर्फ मोहम्मद शमी अकेले ही खेल रहे थे। मानो मोहम्मद शमी के ही जिम्मे पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के लिए 200 रनों का लक्ष्य खड़ा करना था। और फिर बॉलिंग के समय अकेले ही 10 विकेट चटकाने थे।

कौन है Deepak Chahar की girlfriend?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *