after delhi, punjab soon the whole country will cheer for Inquilab says Arvind Kejriwal

दिल्ली, पंजाब के बाद अब पूरे देश में होगा इंकलाब – Arvind Kejriwal

0Shares
Follow Navbharat Patrika on Google News

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की पंजाब (Punjab) में ऐतिहासिक जीत पर ‘आप’ (AAP) संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज पार्टी मुख्यालय पर पार्टी समर्थकों को संबोधित किया। सम्बोधित करते हुए केजरीवाल ने उन्होंने सरदार भगवंत मान को पंजाब का सीएम बनने की बधाई दी। केजरीवाल ने भगवंत मान (Bhagwant Maan) को बधाई देते हुए कहा कि पहले दिल्ली में इंकलाब हुआ, आज पंजाब में इंकलाब हुआ, अब पूरे देश में इंकलाब होगा।

केजरीवाल ने कहा कि पिछले 75 साल से अंग्रेजों वाला सिस्टम चल रहा था। आम आदमी पार्टी ने पिछले सात साल में यह सिस्टम बदला है। अब गरीबों के बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलने लगी है और बाबा साहब व भगत सिंह का सपना पूरा होने लगा है। आज नतीजों के जरिए जनता ने बता दिया कि केजरीवाल आतंकवादी नहीं है, आतंकवादी तो तुम लोग हो, जो सारे मिलकर देश को लूट रहे हो।

‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज हम लोगों को संकल्प लेना है कि हम नया भारत बनाएंगे, जहां एक इंसान, दूसरे इंसान से प्यार-मोहब्बत करेगा। हम एक ऐसा भारत बनाएंगे, जहां नफरत की कोई जगह नहीं होगी। कोई भूखा नहीं सोएगा और सभी सुरक्षित होंगे। आने वाला समय भारत का है और भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनने से अब कोई नहीं रोक सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *