dilip in wazirabad

वजीराबाद में बेहतर जलनिकासी पर खर्च होंगे 10 करोड़, मंत्री सत्‍येंद्र जैन और MLA Dilip Pandey ने क‍िया उद्घाटन

0Shares

त‍िमारपुर : वजारीबाद के बाश‍िंंदों के ल‍िए रविवार का द‍िन उन्‍हें जलभराव की समस्‍या से छुट्टी द‍िलाने की नींव रख गया। स्‍थानीय व‍िधायक एवं द‍िल्‍ली व‍िधानसभा में आप के मुख्‍य सचेतक द‍िलीप पांडेय (MLA Dilip Pandey) इसके सूत्रधार बने।

dilip in wazirabad

स्‍थानीय लोगों की समस्‍या को गंभीरता से लेते हुए उन्‍होंने न स‍िर्फ इलाके के ड्रेनेज स‍िस्‍टम को बेहतर बनाने के ल‍िए 10 करोड़ की योजना बनाई, बल्कि रव‍िवार को मंत्री सत्‍येंद्र जैन के साथ इस राशि से प्रस्‍ताव‍ित नाल‍ियों के न‍िर्माण कार्य का उद्घाटन भी कर द‍िया।

वजीराबाद में लोग काफी द‍िनों से जलभराव की समस्‍या से परेशान थे। इसकी श‍िकायत स्‍थानीय लोगों ने व‍िधायक द‍िलीप पांडेय से की थी। तब उन्‍होंने शीघ्र समस्‍या समाधान का आश्‍वासन द‍िया था। इसी क्रम में जल बोर्ड और इरिगेशन एंड फ्लड ड‍िपार्टमेंट से बात करके उन्‍होंने इलाके में बेहतर जलन‍िकासी की योजना तैयार कराई।

इस योजना के तहत क्षेत्र में कई नाले-नाल‍ियों का न‍िर्माण कराया जाना है। न‍िर्माण कार्यों का उद्घाटन करते हुए मंत्री सत्‍येंद्र जैन ने अपने व‍िधानसभा क्षेत्र की जनता के ल‍िए व‍िधायक द‍िलीप पांडेय के समर्पण की तारीफ करते हुए बताया क‍ि वह क‍िस तरह से अपने इलाके के अंत‍िम व्‍यक्ति के ह‍ित के ल‍िए व‍िधानसभा के भीतर लगातार आवाज बुलंद करते रहते हैं।

मोहल्‍ला क्‍लीन‍िक की बात हो या नाले, सड़क इत्‍याद‍ि की जरूरत उसे तत्‍काल पूरा कराने पर उनका जोर रहता है। इस मौके पर व‍िधायक द‍िलीप पांडेय ने कहा क‍ि मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्‍व वाली आप सरकार का पूरा जोर आम आदमी को बेहतर नागर‍िक सुविधाएं मुहैया कराने पर है।

ऐसे में जब भी अपने क्षेत्र के लोगों की कोई समस्‍या सरकार के सामने रखी, अव‍िलंब उस पर कार्यवाही करके लोगों को राहत मुहैया कराने की पहल हुई। उन्‍होंने इलाके के लोगों को बेहतर जलन‍िकासी की सुविधा मुहैया कराने के ल‍िए मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल का आभार जताया। कहा क‍ि दस करोड़ की लागत से बन रहे इन नालों से बार‍िश के द‍िनों में होने वाले जलभराव से लोगों को राहत म‍िल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *